Breaking

Friday, 31 August 2018

यमला पगला दीवाना 3 की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग के बाद दूसरे दिन की कमाई में आया गजब का उछाल


नमस्कार दोस्तों, आज बहुत दिनों बाद में आप सबके लिए एकदम ताज़ा और तगड़ी न्यूज़ लेकर आया हूँ। जहां 15 अगस्त से हर दिन बॉक्स आफिस पर अक्षय की फ़िल्म गोल्ड और जॉन की फ़िल्म सत्यमेव जयते का कब्जा रहा है वहां रिलीज़ होने वाली हर फिल्म की कमाई पूरी फीकी पड़ रही है। पर कल जो फ़िल्म रिलीज़ हुई उसपर इन दोनों ही फिल्मों की कमाई का कोई असर नही पढा। जी हां, मैं सुपरस्टार धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फ़िल्म ' यमला पागल दीवाना फिर से ' की ही बात कर रहा हूँ।


नवनियत सिंग द्वारा निर्देश की गई यह फ़िल्म अपने श्रृंखला की तीसरी क़िस्त है और इस फ़िल्म का निर्माण कामायनी शर्मा और आरुषि मलहोंत्रा ने मिलकर किया है। इस फ़िल्म ने अपने पहले दोनों क़िस्त की तरह आते ही धमाल मचा दिया है और इसके गाने पहले ही यूट्यूब पर सुपरहिट हो गए थे। इसने अपने एडवांस बुकिंग से ही 4 करोड़ की कमाई कर ली थी।


इसका पहला भाग सुपरहिट और दूसरा हिट हुआ था पर इसके तीसरे भाग के प्रति लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है। कारण भी है, इस फ़िल्म में आपको धर्मेंद्र के पूरे परिवार के अलावा रेखा, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा भी देखने को मिलेगी। इसी के साथ रिलीज़ हुई राजकुमार राव की फ़िल्म स्त्री ने इसे कड़ी टक्कर दी जिसकी पहले दिन की कमाई 3.84 करोड़ रही।


यमला पागल दीवाना फिर से की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी एक ऐसे वैद की इर्द-गिर्द घुमती है जो बड़ी-बड़ी कम्पनियों को असरकारी दवाइयां सप्लाई करती है। और तो और उन्हें कुछ अजीब दवाइयों के फार्मूले भी बेचती है। 32 करोड़ की लागत वाली इस फ़िल्म ने पहले दिन 8 करोड़ की कमाई और दूसरे दिन इसकी कमाई 8 से सीधे 10 करोड़ पहुँच गयी है।

तो दोस्तों, आपको क्या लगता है यह फ़िल्म 100 करोड़ के टारगेट को टच कर पायेगी या नही, हमें कॉमेंट करके जरूर बताएं। धर्मेंद्र के परिवार के फैंस इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें। ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें, धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment