Breaking

Thursday, 30 August 2018

नरेंद्र मोदी को नापसंद करते हैं बॉलीवुड के ये 4 सितारें, नाम जानकर नहीं होगा यकीन


फ़िल्मी लाइफ । भारत के लोकप्रिय और दुनिया में मशहूर नरेंद्र मोदी को भला आज कौन देखना पसंद करते हैं। जो हमारे देश के प्रधानमंत्री कई लाखों करोड़ों लोगों के चहिते बन गए हैं। पर आज हम उन 4 फ़िल्मी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो नरेंद्र मोदी को नापसंद करते हैं। जिनके बारे में जानकर आप तो क्या कोई भी यकीन तक नहीं करेगा।


1 . ऋचा चड्ढा

फिल्म गरम मसाला में अक्षय के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को हनफ़ी फिल्मो की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता हैं। कई मौको पर सोशल मिडिया पर ऋचा चड्ढा मोदीजी का विरोध करती रहती हैं।


2 . अनुराग कश्यप

गैंग्स ऑफ़ वास्सेय्पुर जैसी फिल्म का निर्माण करने वाले अनुराग कश्यप फिल्म इंडस्ट्रीज के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं। जो मोदी जी द्वारा किये गए देश में बड़े काम को पसंद नहीं करते हैं।


3 . स्वरा भास्कर

हाल ही में रिलीज हुई करीना की फिल्म वीरे दी वेडिंग में काम कर चुकी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी सोशल मिडिया पर भाजपर पार्टी और मोदी के खिलाफ अनब सनाब लिखती रहती।जिस वजह से ट्वीटर ने उन्हें हटा दिया हैं।


4 . प्रकाश राज

हिंदी फिल्मो और साउथ की कई फिल्मो में विलेन के रूप में नजर आने वाले प्रकाश राज भी मोदी को प्रधामंत्री के रूप मे देखना बिलकुल पसंद नहीं करते हैं।


नरेंद्र मोदी का काम आपको कैसा लगा। कमेंट कर अपनी राय जरूर दें।


अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!

No comments:

Post a Comment