Breaking

Sunday, 2 December 2018

प्रियंका और निक की शादी में घटी ये बड़ी घटना, अब जिंदगी भर रहेगा पछतावा



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। निकयंका ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति से धूमधाम से शादी की और आज हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगी। प्रियंका और निक जहां अपनी शादी में बिजी थीं तो वहीं जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस के बाहर एक ऐसी घटना हुई जिसका पछतावा बॉलीवुड की देसी गर्ल को जिंदगी भर रहेगा।

शादी की रस्मों से लेकर रिसेप्शन तक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हर फंक्शन को सीक्रेट रखने की भरपूर कोशिश की। यहां तक कि शादी के कार्ड के साथ एक नोट भी मेहमानों को भेजा था कि शादी परिसर में फोन ले जाना मना है। प्रियंका और निक के इस फैसले से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह दोनों एक भी फोटो लीक नहीं होने देना चाहते थे। इस दौरान जब मीडियाकर्मी ने फोटो लेने की कोशिश की तो बाउंसर्स से उनकी झड़प हो गई।
मीडियाकर्मियों और बाउंसर्स की झड़प की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में मीडियाकर्मी बाउंसर्स और सुरक्षाकर्मियों से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में बाउंसर्स और मीडियाकर्मियों के साथ पुलिस वाले भी नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो बात इतनी बढ़ गई थी कि मौके पर जोधपुर पुलिस को बीच बचाव के लिए आना पड़ा।
प्रियंका और निक की शादी की तो कोई तस्वीर नहीं आई हैैं लेकिन मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने जरूर आ गई हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका ने पीले और हरे रंग का ड्रेस पहना हुआ है तो वहीं निक कुर्ता-पायजामा में नजर आए। तस्वीरों में प्रियंका और निक बहुत खुश नजर आ रहे हैं। हिंंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी में प्रियंका-निक अबू जानी और संदीप खोसला के द्वारा डिजाइन की गई वेडिंग ड्रेस पहनेंगी।
आपको बता दें, प्रियंका की शादी में उद्योग जगत और बॉलीवुड से जुड़ी कुछ चुनिंदा हस्तियां शरीक हुई थीं। सलमान खान की बहन अर्पिता खान बेटे आहिल के साथ पहुंची थीं। अंबानी परिवार, गायक मानसी स्कॉट, यूट्यबूर लिली सिंह, वीजे अनुशा दांडेकर, करण कुंद्रा के अलावा मशहूर कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े भी इस शादी में शरीक हुए थे।

No comments:

Post a Comment