Breaking

Saturday, 15 December 2018

Box Office: 2.0 ने 17वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई, अक्षय ने बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

Box Office: 2.0 ने 17वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई, अक्षय ने बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड
रजनीकांत और अक्षय कुमार की साइंस फिक्शन फिल्म 2.0 अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. 2.0 हर दिन बॉक्स ऑफिस पर एक नया चमत्कार कर रही है. साउथ में रजनी सर के दम पर तो नार्थ इंडिया में यह अक्षय कुमार के दम अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. जिस प्रकार क्रिटिक्स द्वारा इसे मिले निगेटिव रिव्यू मिले थे. उसे यह देखकर बिलकुल भी नहीं लग रहा था. कि यह इतनी शानदार कमाई कर लेगी और कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी.



यह सिर्फ तमिल और तेलगू में ही नहीं बल्कि हिंदी वर्जन में भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई. जिस प्रकार इसके हिंदी वर्जन ने अपने ओपनिंग डे पर 20.25 करोड़ और वीकेंड में 97.25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की, इससे एक बात साबित हो गई कि अक्षय का स्टारडम दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. जहां रोबोट का हिंदी वर्जन में लाइफटाइम कलेक्शन 20 करोड़ था. वही 2.0 में अक्षय के होने से यह अब तक 182.47 करोड़ की कमाई कर चुकी है. अपने पहले वीक में ही 526.86 करोड़ की कमाई के साथ यह पहले ही पद्मावत और संजू का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.



मार्स बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के मुताबिक इसने अपने 17वें दिन अब तक तमिल, तेलगू और हिंदी को मिलकर अब तक 12.57 करोड़ की कमाई कर ली है. इस के साथ फिल्म का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 728.34 करोड़ पहुंच गया है. इसने सिर्फ 17 दिनों में ही उत्तर प्रदेश में 40.33 करोड़ की कमाई के साथ इस साल रिलीज हुई एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार (38.33 करोड़) को कहीं पीछे छोड़ दिया. इसी के साथ अक्षय की 2.0 इस साल उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई. अक्षय के फैंस लाइक और शेयर करे.

No comments:

Post a Comment